पंजाब और सिंध बैंक मिनी स्टेटमेंट चेक कैसे करें

पंजाब एंड सिंध बैंक एसएमएस बैंकिंग यूजर SMS के माध्यम से अपना मिनी स्टेटमेंट चेक कर सकते हैं। हाल ही में बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए मिस्ड कॉल बैंकिंग नंबर 7039035156 जारी किया है जिस पर मिस्ड कॉल देकर ग्राहक अपना PSB बैंक बैलेंस चेक कर सकते हैं। यह सुविधा बैंक की ओर से मुफ्त में प्रदान की जाती है। इसी तरह Punjab and Sind Bank mini statement चेक करने के लिए एसएमएस बैंकिंग का प्रयोग किया जा सकता है।

Punjab and Sind Bank mini statement

पंजाब एंड सिंध बैंक मिनी स्टेटमेंट चेक - Punjab and Sind Bank Mini Statement Check

पंजाब और सिंध बैंक मिनी स्टेटमेंट की जांच करने के लिए, अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 9773056161 या 8082656161 नंबर पर नीचे दिए हुए फॉर्मेट में मैसेज करें:

PTXN(स्पेस)खाता नंबर

सफलतापूर्वक मैसेज भेजने के बाद आपको जल्दी ही एसएमएस के माध्यम से अपने आपके पिछले पांच लेन-देन का Punjab and Sind Bank mini statement एसएमएस के माध्यम से प्राप्त हो जाएगा।

बैंक की SMS बैंकिंग सेवा को एक्टिवेट करने के बारे में जानने के लिए इस पेज पर जाएं

इसी तरह अपना पीएसबी बैंक बैलेंस चेक करने के लिए आप नीचे दिए गए फॉर्मेट में मैसेज भेज सकते हैं

PBAL(स्पेस)खाता नंबर

पंजाब एंड सिंध बैंक बैलेंस चेक करने का सबसे ज्यादा आसान तरीका है मिस्ड कॉल बैंकिंग। अपना अकाउंट बैलेंस चेक करने के लिए सिर्फ आपको अपने मोबाइल नंबर से पंजाब एंड सिंध बैंक बैलेंस चेक 7039035156 नंबर पर मिस्ड कॉल करना है और आपको जल्दी आपका बैंक बैलेंस ऐसे हम एसएमएस के माध्यम से प्राप्त हो जाएगा।

अगर आप बैंक की ऑनलाइन सेवाओं जैसे कि इंटरनेट बैंकिंग या मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करते हैं तो आप मिनी स्टेटमेंट नहीं बल्कि 1 साल तक की अकाउंट स्टेटमेंट निकाल सकते हैं।

इसी के साथ ही आप अपने अकाउंट से दूसरे अकाउंट में पैसे भी भेज सकते हैं तो इसलिए हम आपके सुझाव देंगे कि आप बैंक की PsbOnline ऑनलाइन बैंकिंग सेवाओं का जरूर उपयोग करें।