Arya Season 4 Release Date क्या बताया शो के निर्देशक ने

zerodha zerodha zerodha
₹0 Brokerage for Delivery Trading | Flat ₹20 Intraday

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की Arya Season की एंडिंग के बाद दर्शक बेसब्री से Arya Season 4 Release Date के लिए इंतजार कर रहे हैं। दर्शको को इंतजार है कि Arya Season 4 Release कब होगा। Arya Series HotStar OTT की क्राईम थ्रिलर पर आधारित है।

Arya season को राम माधवानी और संदीप ने मिलकर बनाया। इसकी पहली Season जून 2020 में Disney Hotstar Plus पर रिलीज की गई।

Arya Series मुख्य किरदार सुष्मिता सेन ने निभाया है। Arya Season 2 10 दिसंबर 2021 को हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था और उसके बाद Arya Season 3 Release Date नवंबर  2023 को रिलीज किया गया।

Arya Season 3 का अंत आर्य यानी कि सुष्मिता सेन को गोली लगने पर किया गया। इसमें आर्य को गोली लगते दिखाई गई पर उसको मरते हुए नहीं दिखाया गया।

इस सीजन के अंत को देखते हुए लोगों के मन में यह उत्सुकता है कि Arya Season 4 release होगा या नहीं। हालांकि निर्देशकों का इस पर यह कहना है कि Arya Season 3 इस सीरीज का लास्ट सीजन था। अभी तक Arya Season 4 बनाने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा गया।

पर लोगों की उत्सुकता को देखते हुए हो सकता है कि निर्देशक Arya Series आगे की स्टोरी लिखने के बारे में सोच सकते हैं।

दरअसल Arya Season 3 का अंत किया ही ऐसे गया है कि देखने वाला हर कोई कहेगा कि इसका सीजन 4 आ सकता है।

दर्शकों की भारी डिमांड के चलते हुए निर्देशों के पास मौका भी है कि वह नया सीजन 4 बना बनाए और शो की सफलता से और पैसे कमाए।

अभी तक हमें बताते हुए खेद हो रहा है किसी season 4 नहीं आएगा। लेकिन जैसे कि हमने बताया दर्शकों की भारी डिमांड के जलते हो सकता है निर्देशक इस पर सोच करें और जल्दी ही Arya Season 4 release date के बारे में घोषणा करें।