बैंक ऑफ़ इंडिया बैलेंस कैसे पता करे

बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) एक सरकारी बैंक है. BOI (बीओआई) अपने ग्राहकों को ऑनलाइन बैंकिंग सुविधाएं की एक बड़ी रेंज उनके अनुभव को बढ़ाने के लिए की प्रदान करता है. इसके अलावा यह अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए क्रेडिट कार्ड की सुविधा प्रदान करता है. आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि कैसे बैंक ऑफ़ इंडिया का अकाउंट बैलेंस पता करे.
बैंक ऑफ इंडिया कई तरह के बीमा उत्पादों को भी प्रदान करता है उदाहरण के लिए; जीवन बीमा और स्वास्थ्य बीमा अपनी बीमा साथी स्टार यूनियन Dai-Ichi के साथ.
ग्राहकों को परेशानी मुक्त और सुविधाजनक बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए, बैंक ऑफ इंडिया ने "मिस्ड कॉल बैंकिंग सेवा (Bank of India Missed Call Banking) शुरू की है. मिस्ड कॉल बैंकिंग बैंक की एक नई सेवा है; जो मिस कॉल से बैंकिंग प्रदान करती है. यह सुविधा 24 घंटे उपलब्ध है और आप किसी भी समय और कहीं भी इसे उपयोग कर सकते हैं.पढ़े:

बैंक ऑफ़ इंडिया का अकाउंट बैलेंस कैसे पता करे (Bank of India Balance Enquiry Number Except Airtel)-

बैंक ऑफ इंडिया ने एयरटेल को छोड़कर सभी दूरसंचार उपयोगकर्ताओं के लिए एक आम बैलेंस पूछताछ नंबर शुरू किया है. मिस कॉल के माध्यम से अपने बैंक ऑफ़ इंडिया का अकाउंट बैलेंस पता करने के लिए, बस एक 090151-35135 (Bank of India balance enquiry number). तुरंत, आपको अपने खाते की शेष राशि का एक SMS प्राप्त होगा.पढ़ें: मोबाइल से जानिए पंजाब नेशनल बैंक खाते की शेष राशि - Punjab National Bankinsurancehindi.com पर आप बीमा से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

बैंक ऑफ़ इंडिया का अकाउंट बैलेंस कैसे पता करे सिर्फ Airtel उपभोक्ताओं के लिए (Bank of India Balance Enquiry Number Only for Airtel)-

अपने पंजीकृत एयरटेल मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल के माध्यम से अपने BOI खाते की शेष राशि की जांच करने के लिए सिर्फ 092661-35135 (Bank of India balance enquiry number only for Airtel Users) पर एक मिस कॉल दे (एयरटेल केवल).

बैंक ऑफ इंडिया हेल्पलाइन नंबर-

BOI की मिस्ड कॉल बैंकिंग सेवा के बारे में अधिक पता करने के लिए या किसी भी समस्या के लिए बैंक ऑफ इंडिया 1800-22-0229 के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करें.अस्वीकरण: हालांकि, हम दिए गए नंबर और एसएमएस बैंकिंग खोजशब्दों की जांच की है, लेकिन हम दी गई जानकारी की सटीकता के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं ले सकते है; इसलिए, यह देखते हुए जानकारी की पुष्टि करे या अपने खुद के जोखिम पर उपयोग करें.