मिस्ड कॉल से साउथ इंडियन बैंक बैलेंस कैसे पता करे

केरल में साउथ इंडियन बैंक एक प्राइवेट सेक्टर बैंक है. बैंक तेजी से बढ़ रहा है और देश भर में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है. ग्राहक सेवा बढ़ाने के लिए SIB आधुनिक बैंकिंग सुविधाओं के साथ अपनी शाखाओं को लैस कर रहा है. अभी तक, बैंक ने अपने ग्राहकों के लाभ के लिए कई ऑनलाइन और फोन आधारित सुविधाएं लॉन्च की हैं. बहुत समय पहले, साउथ इंडियन बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए 'मिस्ड कॉल बैंकिंग सेवा' लॉन्च की थी; ग्राहक इस सेवा से मिस्ड कॉल देकर ग्राहक अपना बैंक अकाउंट बैलेंस पता कर सकते हैं. यह सेवा निशुल्क उपलब्ध है और हफ्ते के सातों दिन उपलब्ध होती है. आप इस सेवा का उपयोग 1 दिन में तीन बार कर सकते हैं.  तो आगे के पोस्ट को पढ़ के जाने की मिस्ड कॉल से साउथ इंडियन बैंक अकाउंट बैलेंस कैसे पता करे (South Indian bank balance enquiry number).
 बैंक ने उन ग्राहकों के लिए यह निःशुल्क सेवा शुरू की है जिन्होंने बैंक शाखा के साथ अपने मोबाइल नंबर पंजीकृत किए हैं.
यह सुविधा सभी श्रेणियों के खातों के लिए उपलब्ध है जैसे कि; बचत खाता, चालू खाता, नकद क्रेडिट, ओवरड्राफ्ट इत्यादि।
अपने खाते की शेष राशि जानने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से 092230-08488 डायल करें.
कुछ रिंग के बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो जाएगा.जल्द ही, आपको बैंक से एक एसएमएस प्राप्त होगा जिसमें  आपका साउथ इंडियन बैंक अकाउंट बैलेंस होगा.
कुछ दूरसंचार ऑपरेटरों के लिए, कॉल स्वचालित रूप से डिस्कनेक्ट नहीं होता है; इसलिए, ग्राहकों को कुछ रिंग सुनने के बाद इसे डिस्कनेक्ट करने की आवश्यकता है.
नोट: यदि आपको SIB की मिस्ड कॉल सेवा के माध्यम से अपने खाते की शेष राशि जानने के लिए कोई समस्या आ रही है, तो सुनिश्चित करें कि आपका मोबाइल नंबर बैंक के साथ पंजीकृत है या मोबाइल नंबर बैंक के साथ अपडेट किया गया है (यदि बदला गया है).