मिस्ड कॉल से जानिए इंडियन बैंक खाते की शेष राशि - Indian Bank

इंडियन बैंक प्रसिद्ध भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक है. हाल ही में, इंडियन बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए मिस्ड कॉल बैंकिंग सेवा शुरू की है. इस सेवा के साथ, ग्राहक केवल नामित नंबर से एक मिस कॉल देकर अपने खाते की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.
ग्राहकों को परेशानी मुक्त और सुविधाजनक बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए, इंडियन बैंक ने "मिस कॉल बैंकिंग सेवा" (Indian Bank Missed Call Banking) शुरू की है. मिस्ड कॉल बैंकिंग बैंक की एक नई सेवा है; जो मिस कॉल से बैंकिंग प्रदान करती है। यह सुविधा 24 घंटे उपलब्ध है और आप किसी भी समय और कहीं भी इसे उपयोग कर सकते हैं.यह सभी सेवाएं उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं जिनके मोबाइल नंबर संबंधित बैंकों की शाख़ों के साथ दर्ज है. तो, अगर आप इन सभी सुविधाओं का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो अपने संबंधित बैंक शाखा के साथ अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करें.
पढ़े: बैंक चेक कैसे भरे – चेक भरते समय भूलकर भी ना करें यह गलतियां
इंडियन बैंक की मिस्ड कॉल सेवा (Indian Bank Missed Call Banking) का लाभ -
  • यह सेवा 24 ×7 रविवार सहित वर्ष के दौरान किसी भी सेवा शुल्क के बिना उपलब्ध हैं.
  • आप अपने खाते की शेष राशि की जांच करने के लिए कहीं भी और किसी भी समय इस सेवा को उपयोग कर सकते हैं.
इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, ग्राहक का मोबाइल नंबर उसके खाते के साथ जुड़ा होना चाहिए.
पढ़ें: मोबाइल से जानिए पंजाब नेशनल बैंक खाते की शेष राशि - Punjab National Bank

मिस्ड कॉल से जानिए इंडियन बैंक खाते की शेष राशि  (Indian Bank Account Balance Enquiry Number) -

बस डायल करें 092895-92895 इंडियन बैंक नंबर (Indian Bank Account Balance Enquiry Number) तुरन्त आपको अपने खाते की शेष राशि एसएमएस के माध्यम से पता चल जाएगी.इंडियन बैंक के ग्राहक अपने फोन में 'IndPay' मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. IndPay इंडियन बैंक की मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन आप को और अधिक सेवा प्रदान करती है; आप धन हस्तांतरण, ऑनलाइन खरीदारी, और बिलों का भुगतान इस एप्लिकेशन के माध्यम से कर सकते हैं.